आजमगढ़19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के आजमगढ़ में एक मानसिक रूप से बीमार युवक ने घर में सो रहे दंपति की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

  • मानसिक रूप से बीमार युवक ने दिया घटना को अंजाम
  • शनिवार सुबह घर बाहर खून से लथपथ मिला दंपति का शव

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गडौली गांव में देर रात बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव शनिवार सुबह घर के सामने ही पाया गया जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस का दावा है कि मानसिक बीमार युवक ने घटना को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गडौली गांव के निवासी श्रीनाथ मौर्य व उसकी पत्नी मैना देवी 65 घर के सामने अलग अलग चारपाई पर सोए हुए थे। शुक्रवार की रात किसी समय हमला कर दोनों की हत्या कर दी गयी। हत्या बेरहमी से सिर कूचकर की गई थी। दोनों का शव घर के सामने पड़ा था। सिर का कुछ हिस्सा भूमि में गड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह लोग सोकर उठे तो उनकी नजर दंपति के शव पर पड़ी। फिर क्या था गांव में हड़कंप मच गया।

हत्या के आरोप में पकड़ा गया युवक मानसिक रोगी

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को थाने ले आयी। जहां से उसे पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है। पुलिस ने दंपति की हत्या के आरोप में मृतक दंपति के पड़ोसी मानसिक रूप से बीमार गोलू मौर्य को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय का कहना है कि गोलू मानसिक बीमार है। परिवार के लोग उसे कमरे में बंद कर रखते थे। किसी तरह वह घर से बाहर निकला और ईंट से सिर कूचकर दंपति की हत्या कर दी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की तप्तीश की जा रही है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *