अंबिकापुर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अंबिकापुर में एसीबी टीम ने शनिवार को एक किसान से रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पटवारी ने किसान से धान बेचने के लिए जमीन का रकबा पंजीयन कराने की एवज में 5 हजार रुपए मांगे थे।

  • एसीबी ने पाठकपुर में पटवारी को पकड़ा, रिश्वत में मांगे थे 5 हजार रुपए
  • किसान ने जमीन का रकबा दर्ज कराने के लिए पटवारी से किया था संपर्क

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एसीबी टीम ने शनिवार को एक किसान से रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पटवारी ने किसान से धान बेचने के लिए जमीन का रकबा पंजीयन कराने की एवज में 5 हजार रुपए मांगे थे। एसीबी ने सूरजपुर में पटवारी को पकड़ा है। किसान ने एसीबी में शिकायत की थी

जानकारी के मुताबिक, पाठकपुर निवासी किसान प्रेमसाय को समर्थन मूल्य पर धान बेचने के लिए पटवारी के पास पंजीयन कराना था। वह इसके लिए पटवारी कार्यालय में गया। आरोप है कि वहां पदस्थ पटवारी अनुज सिन्हा ने पंजीयन फार्म में कृषि जमीन का रकबा दर्ज करने के एवज में पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की।

किसान ने 11 सितंबर को की शिकायत
इस पर किसान ने 11 सितंबर को एसीबी अंबिकापुर में शिकायत कर दी। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन किया। इस दौरान सौदा four हजार रुपए में तय हुआ। सत्यापन में पुष्टि होने पर टीम ने किसान को नोटों के साथ भेजा। वहां रुपए लेते ही एसीबी ने गोधनपुर, अंबिकापुर निवासी पटवारी अनुज सिन्हा को रंगे हाथ धर दबोचा।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *