हिसार11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • मीटिंग में प्रधान बोले-यह स्वयंभू एसाेसिएशन, सेक्टरवासी खुद लड़ेंगे अपनी कानूनी लड़ाई

शहर के सभी सेक्टरों की आरडब्लूए ने राज्य स्तरीय एक एसाेसिएशन काे स्वयंभू सेक्टर वेलफेयर एसोसिएशन बताया है। इनहांसमेंट मुद्दे को लेकर हिसार के विभिन्न सेक्टर्स की आरडब्लूए प्रधानों की मंगलवार काे सेक्टर 13 स्थित कम्यूनिटी सेंटर में मीटिंग हुई। एकजुट सभी आरडब्लूए ने प्रदेश स्तर पर बनी कमेटियों की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए अपनी कानूनी लड़ाई पहले की तरह खुद लड़ने का फैसला लिया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरडब्लूए प्रधानों ने कहा कि प्रदेश स्तर पर बनी कमेटियों को किसी सेक्टर की आरडब्लूए ने अधिकृत नहीं किया है। उन्हाेंने आराेप लगाते हुए कहा कि वे अपने आप ही बयानबाजी करते हुए सेक्टरवासियों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। सेक्टर 16-17 आरडब्लूए प्रधान जितेंद्र श्योराण ने कहा कि सेक्टर 16-17 एसोसिएशन ने हिसार की अन्य आरडब्लूए के साथ मिलकर अपनी कानूनी लड़ाई खुद लड़ी है। बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लेते हुए हाईकोर्ट में कोर्ट की अवमानना का केस दायर करने का फैसला लेते हुए कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई।

इस मौके पर सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा, पीएलए प्रधान सतपाल ठाकुर, सेक्टर three के प्रधान मास्टर राजेंद्र सैनी, सेक्टर 9-11 प्रधान प्रवीन जैन, सेक्टर 16-17 प्रधान जितेंद्र श्योराण, अर्बन एस्टेट प्रधान रामनिवास गोयल, सेक्टर 14 के प्रधान अजय जिंदल, मेला ग्राउंड प्रधान विनोद तोसावर, सेक्टर 15 प्रधान योगराज गर्ग, सेक्टर 13 के सचिव अशोक खुराना सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *