जालंधर/भोगपुरeight घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • दो आरोपी रायपुर रसूलपुर में, दो गढ़ी बख्श मोड़ पर पुलिस ने पकड़े

देहात पुलिस और सीआईए स्टाफ की पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले पदार्थों सहित four आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से एक किलो हेरोइन तथा 2 क्विंटल चूरापोस्त बरामद किया है। एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में नाकाबंदी के दौरान चार लोगों को पकड़ा है। पहले मामले में एसआई अजीत सिंह इंचार्ज सीआईए स्टाफ ने पुलिस पार्टी के साथ रायपुर रसूलपुर रोड पर नाकाबंदी की हुई थी। तभी पैदल आ रहे आरोपियों को एसआई पंकज कुमार ने रोक कर उनके किट बैग की तलाशी ली तो आरोपियों से 500-500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

एक आरोपी बीए फर्स्ट ईयर और दूसरा फाइनल ईयर में कर रहा है पढ़ाई

एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रवीण राजपूत निवासी जनता कॉलोनी सोनीपत हरियाणा, सुमित खत्री निवासी सोनीपत के रूप में हुई। आरोपियों के कब्जे से 1 किलो हेरोइन बरामद हुई है।

दोनों आरोपी विद्यार्थी हैं। इनमें 21 वर्षीय प्रवीण बीए पार्ट-1 और 26 वर्षीय सुमित बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट है। दोनों के खिलाफ थाना मकसूदां में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इसी तरह दूसरे मामले में थाना भोगपुर की पुलिस ने दो नशा तस्करों को 2 क्विंटल भुक्की बरामद करके गिरफ्तार किया है।

एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि एएसआई इंदरजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर श्रीनगर से जालंधर की तरफ आ रहे 14 टायरी ट्रक को जीटी रोड गढ़ी बक्श मोड़ के निकट रोककर तलाशी ली तो ट्रक में से 20 किलो की 10 बोरियां चूरापोस्त बरामद हुआ।

जालंधर, लुधियाना और अन्य जगहों पर करते थे नशे की सप्लाई… एसएसपी ने बताया कि श्रीनगर की तरफ से आए ट्रक (पीबी 23टी 9779) में 2 व्यक्ति सवार थे। आरोपी पंजाब में जालंधर और लुधियाना सहित अन्य जगह नशा सप्लाई करते थे। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान 31 वर्षीय गुरप्रीत सिंह उर्फ गगन निवासी लुधियाना और 29 वर्षीय परमजीत सिंह उर्फ पम्मा निवासी फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *