}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वारघाट2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर पंजपीरी में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के पास खड़े लोग।

  • हाईवे जाम, चंडीगढ़-मनाली एनएच पर पंजपीरी के पास हादसा, बाल-बाल बचीं बोलेरो की सवारियां

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर स्वारघाट से करीब three किलोमीटर आगे पंजपीरी के पास मंगलवार को बे्रक फेल होने से बेकाबू हुए एक ट्रक ने एक अन्य ट्रक, बोलेरो जीप और टिप्पर को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक और टिप्पर के बीच में आने की वजह से बोलेरो जीप का काफी नुकसान हो गया। गनीमत यह रही कि सभी लोग बाल-बाल बच गए। अलबत्ता, four वाहनों के एक साथ टकराने से हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया।

यातायात बहाल करवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे पंजपीरी के पास स्वारघाट से बिलासपुर की ओर जा रहे एक ट्रक को एक अन्य ट्रक ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान उसके ब्रेक फेल हो गए। पहले उसने दूसरे ट्रक को टक्कर मारी और उसके बाद बिलासपुर की ओर से आ रही एक बोलेरो जीप उसकी चपेट में आ गई।

बोलेरो के पीछे एक टिप्पर भी चल रहा था। ओवरटेक कर रहे ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के साथ उसके पीछे चल रहा टिप्पर भी काफी दूरी तक सड़क पर घिसटता हुआ चला गया। टिप्पर चालक ने किसी तरह स्टीयरिंग दूसरी ओर घुमाया। तब कहीं जाकर उसके सहारे बोलेरो व ट्रक भी रुक गए। बोलेरो में पंजाब के डेराबस्सी से एक ही परिवार के 5 सदस्य थे। सौभाग्य से सभी बाल-बाल बच गए।

वहीं, पंजपीरी बस स्टाॅप पर खड़े लोग भी बच गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात बहाल करवाया। स्वारघाट थाना के एसएचओ विरोचन नेगी ने बताया कि गलत ढंग से ओवरटेक कर रहे ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *