खन्नाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में वाहन चुराने वाले गैंग के बदमाश।

  • गिरोह के सरगना मलौद के गोदाम मालिक दो भाई पुलिस की गिरफ्त से बाहर, आरोपियों से 2 महिंद्रा जीप भी बरामद

पंजाब-हरियाणा के अलग-अलग शहरों से वाहन चुरा खन्ना के मलौद के कबाड़ गोदाम में पार्ट्स बेचने वाले इंटर स्टेट गिरोह का खन्ना पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के three लोगों को पकड़ा है। मुखिया, उसके भाई अभी गिरफ्त से बाहर हैं। आरोपी 5 से 6 लाख की महिंद्रा जीप, बोलेरो को चोरी कर मलौद में बनाए कबाड़ के गोदाम में लाकर 50 हजार में बेचते थे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान नरेश उर्फ कालू निवासी भिवानी हरियाणा, नीरज निवासी रोहतक, लखबीर सिंह निवासी धुरी हुई है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की 2 जीप बरामद की है। गिरोह के मुखिया मलौद के गोदाम मालिक दो भाई अमरीक राम, विक्की राम और नौकर दीपक अभी गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरोह के तार खन्ना, समराला और पायल इलाके में खुली कबाड़ की दुकानों से हैं। पुलिस ने दुकानें की जांच भी शुरू की है।

आरोपियों पर चोरी के 30 से ज्यादा पर्चे, वाहन काटकर 50 हजार में बेच देते थे बदमाश
एसएसपी हरप्रीत सिंह ने बताया कि गिरोह के सदस्यों पर पंजाब और हरियाणा के अलग-अलग शहरों में चोरी के 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि एसपी मनप्रीत सिंह की अगुवाई में डीएसपी पायल हरदीप सिंह, एसएचओ मलौद करनैल सिंह, सीआईए इंचार्ज गुरमेल सिंह को गिरोह की सूचना मिली थी।

इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी में मलौद के गांव बुरकड़ चौक से नरेश, नीरज और लखबीर सिंह को काबू किया। आरोपियों से पूछताछ के बाद दो चोरी की गाड़ियां बरामद हुईं। पुलिस ने मलौद में कबाड़ी अमरीक सिंह के गोदाम को सील किया है। अमरीक सिंह और उसका भाई विक्की और उनके नौकर दीपक को काबू करने के लिए विभिन्न टीमें भेजी गई हैं।

अंबाला से पटियाला तक की वारदातें

गिरोह के सदस्यों ने हरियाणा के अंबाला, भिवानी, रोहतक, हिसार, गुड़गांव, कैथल और पंजाब के संगरूर, पटियाला, धुरी से वाहन चोरी कर मलौद में काट-काट कर बेच दिए। आरोपियों के खिलाफ हरियाणा के अंबाला सिटी में बोलेरो चुराने के 2, हरियाणा के हिसार जिला से बोलेरो पिकअप चुराने के एक, हरियाणा के बरवाला जिला से बोलेरो पिकअप चुराने के एक, हरियाणा के थाना अग्रोहा जिला हिसार में बोलेरो पिकअप चुराने के एक, पंजाब के जिला संगरूर में थाना सिटी धुरी में 1 बोलेरो पिकअप और एक बोलेरो मैक्स चुराने के 2, जिला संगरूर के थाना छाजली में बोलेरो पिकअप चुराने के एक, जिला संगरूर के थाना मूनक में बोलेरो मैक्स चुराने के एक, थाना कोतवाली नाभा में बोलेरो पिकअप चुराने के एक, थाना भादसों जिला पटियाला में बोलेरो के पार्ट्स चुराने का मामला दर्ज है।

वहीं, अकेले आरोपी आरोपी नरेश पर जिला भिवानी, रोहतक, हिसार, गुडग़ांव, कैथल में 14 मामले दर्ज हैं। आरोपी नीरज के खिलाफ हरियाणा के जिला कैथल में 2 मामले दर्ज हैं। आरोपी अमरीक के खिलाफ अंबाला में 1 मामला दर्ज है। आरोपी विक्की के खिलाफ कैथल में एक केस दर्ज है। वहीं, इनके नौकर दीपक के खिलाफ कैथल में 2 मामले दर्ज हैं।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *